सोमवार, 25 अप्रैल 2016

Shayari part 96

1. बरसती बारिशों मे बस मुझे इतनी सी बात याद है,
कि इस तरह का एक मौसम मेरे अन्दर भी रहता है.!

2. हाथो की लकीरो को खरोच डाला
जब मेरा हाथ देख कर किसी ने कहा तेरी मोहब्बत बेवफा हेागी

3. डर लगता है मुझे उन आँखो से,
जो झुकते हुए भी दिल पर वार कर जाती है!!!

4. मुफ्त में नहीं आता यह शायरी का हुनर मेरे दोस्त,,,
इसके बदले ज़िन्दगी हमसे हमारी खुशियों का सौदा करती है...  

5. कुछ लोग इतने गरीब होते हैं...
के उनके पास सिर्फ पैसा होता हैं...!

6. डर लगता है उसके तस्वीर की तारीफ करने
में,
जमाना पूछ ना बैठे.... ये तेरी कौन लगती है ?

7. मुझे दर्द हुआ एहसास आपको है
आपको प्यार है यह एहसास मुझे है

8. प्यार का तो पता नही. लेकिन जब भी तू परेशान होती है,
एक अजीब सी बेचैनी हो जाती है मुझे

9. END" और "AND"
दोनो की पुकार एक जेसी है ,,
पर....
एक में ख़त्म होने की निशानी है
और
दूसरे में जोड़ देने का हुनर..

10. हल्की-फुल्की सी है जिंदगी...
वज़न तो बस ख्वाहिशों का है...!!