सोमवार, 19 अक्तूबर 2015

Shayari Part.25

1- दिन बीत जाते हैं सुहानी यादें बनकर
बातें रह जाती हैं कहानी बनकर
पर दोस्त तो हमेशा दिल के करीब रहेंगे
कभी मुस्कान तो कभी आखों का पानी बनकर.

2- जुबां कह न पाई मगर आँखे बोलती ही
रही...

कि मुझे सांसो से पहले तेरी जरूरत है..

3- तेरी आँखों में मुझे मेरे लिए प्यार देखा हे
तेरी आँखों में मेंने मेरा जहाँन देखा हे
खुदा भी आके बोले कि बोल बेटा तूजे क्या चाइए
तो भीड़ में भी मेरी नज़रों ने तूजे देखा हे

4- दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी ।.

5- पहचान कफन से नही होती है दोस्तों..!!
लाश के पीछे काफिला बयाँ कर देता है
रुतबा किसी हस्ती का है ...!!

6- धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल
अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका.

7- आज भी कितना नादान है दिल समझता ही नहीं
बरसो बाद भी उन्हें देखा तो दुवाए मांग बैठा !!

8- जिन्दगीं में किसी का साथ काफी हैं,
कंधे  पर  किसी का  हाथ  काफी हैं,
दूर हो या पास...क्या फर्क पड़ता हैं,
    "अनमोल रिश्तों"
का तो बस "एहसास" ही काफी हैं !

9- काश कही से मिल जाते वो अलफ़ाज़
हमे भी..!!|
जो तुझे बता सकते कि हम शायर कम,
तेरे दीवाने ज्यादा हैं..!!