सोमवार, 30 नवंबर 2015

Shayari Part.52

1. ऐसा नही कि, मेरे इन्तजार की उन्हें खबर नही, लेकिन….
तड़पाने की आदत तो….
उनकी फितरत में शुमार है…..

2. ज़िन्दगी तुझसे हर कदम पर समझौता करूँ,
शौक जीने का है मगर इतना भी नहीं

3. उससे मिला हूँ जब से ..
दील चाहता है ..सबसे बिछड़ जाऊं

4. अभी तक याद कर रहे हो पागल हो तुम
कसम से ....
हरीश.
उसने तो तेरे बाद भी हजारो भुला दिए

5. काश।
कोई तो पैमाना होता मोहब्बत मापने का
तो शान से तेरे सामने आते सबूत के साथ

6. हर भूल तेरी माफ़ की हर खता को तेरी भुला दिया,
गम है कि, मेरे प्यार का तूने बेवफा बनके सिला दिया।

7. मै सिर्फ दो लोगो से ही प्यार करता हूँ ....
एक तो मेरी माँ जिन्होंने मुझे जन्म दिया और दूसरी वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया....

8. याद करने की हमने हद कर दी लेकिन ,
भूल जाने में तुम भी कमाल करते हो

9. सोचता हूँ एक शमशान बना लुँ
दिल के अंदर

मरती है रोज ख्वाईशें
एक एक करके....!!!!

10. बता फिर क्यों नहीं महसूस की तूने बेचैनियाँ हमारी...
कहती तो यही थी..कि अच्छे से जानती है...तू हमें..!!